Firozabad News: कंप्यूटर की दुकान पर बैठे पति पर पत्नी ने की चप्पलों की बौछार, यह थी वजह

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में पत्नी ने पति की चप्पलों से पिटाई की तो लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पत्नी का आरोप था कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है जबकि उनका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है।

दुकान पर बैठा था पति, पहुंच गई पत्नी
पूरा मामला फिरोजाबाद के शिकोहाबाद का है। बृजमोहन पुत्र रामप्रमोद निवासी मेला वाला बाग शिकोहाबाद की नगर पालिका के सामने कंप्यूटर की दुकान है। गुरुवार को वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। तभी दोपहर करीब दो बजे उसकी पहली पत्नी अन्य महिलाओं और परिवारीजनों को साथ लेकर पति की दुकान पर पहुंच गई। जहां दूसरी शादी होने की जानकारी मिलने पर पत्नी ने चप्पल उतारकर पति को पीटना शुरू कर दिया।

मौके पर जुटी भीड़
महिला द्वारा पुरुष को चप्पलों से पीटे जाने को देखते हुए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। युवक को बचाने आए उसके बड़े भाई को भी महिलाओं ने चप्पलों से पीट दिया। इसी बीच वहां तमाशा देख रहे लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और विभिन्न वॉट्सऐप ग्रुपों में शेयर कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर थाने ले गई। जहां दोनों पक्षों के बीच बातचीत की जा रही है। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मलिक का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच बातचीत का दौर जारी है।

2012 में हुई थी शादी
महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 17 फरवरी 2012 को हुई थी। शादी के बाद से ही युवक उसके साथ मारपीट करने लगा और 2013 में इसने मुझे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था। जिसका सिविल कोर्ट में अभी मामला विचाराधीन है। 14 मई 2021 को मेरे पति ने गांव घिरोर जिला मैनपुरी से दूसरी शादी कर ली है। जब यह यह जानकारी करने के लिए दुकान पर पहुंची तो पति ने अभद्रता कर दी। इसी बात को लेकर मैंने उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी।

2222

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *