iPhone नहीं रहेगा महंगा! वर्ष 2022 में लॉन्च हो सकता है iPhone SE का सबसे किफायती वेरिएंट, पहले जैसा होगा डिजाइन


Apple के iPhone की तो पूरी दुनिया दीवानी है। ऐसे में जब Apple अपने iPhone लॉन्च करता तो उसे iPhone लवर्स खरीदने के लिए लाइन लगा लेते हैं। लेकिन इनमें कई लोग ऐसे भी होते हैं जो iPhone तो खरीदना चाहते हैं लेकिन खरीद नहीं पाते हैं। क्योंकि उनका बजट नहीं बन पाता है। ऐसे में हम इन यूजर्स के लिए एक धमाकेदार खबर लाए हैं।

 

दरअसल, एक नई लीक सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि शायद 2022 में Apple iPhone SE यानि iPhone के स्पेशल एडिशन के नए मॉडल को लॉन्च किया जा सकता है। वर्ष 2022 में कंपनी एक किफायती iPhone लॉन्च करने का प्लान कर रही है। यह iPhone SE जैसा ही होगा। खबरों के मुातबिक, फोन का डिजाइन iPhone SE की तरह होगा। ऐसे में ययह कहा जा सकता है कि Apple न सिर्फ अपने महंगे iPhones पर ध्यान दे रहा है बल्कि अब वो सस्ते और अच्छे iPhone को भी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है।

अगले साल लॉन्च होगा नया iPhone:

बताया जा रहा है कि अपने iPhone SE के मॉडल को कंपनी अगले साल लॉन्च कर सकती है। अब तक के लॉन्च हुए iPhone SE के प्राइस रेंज को देखा जाए तो आना वाला iPhone SE सबसे सस्ता 5G iPhone होगा। जहां पिछले साल लॉन्च हुए iPhoneSE में A13 चिपसेट देखने को मिला था। वहीं, अब आपको A15 चिपसेट देखने को मिल सकता है जो कि इस साल लॉन्च होने वाले iPhone13 के जैसे ही होगा।

 

बताया तो यह भी जा रहा हैं कि 2022 में लॉन्च हो रहे iPhone SE का डिजाइन बिलकुल वैसा ही होगा जैसे iPhone SE 2020 का था। नए iPhone SE में भी आपको 4.7 इंच का छोटा डिस्प्ले, बहुत सारी बेज्ल्स देखने को मिल सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं नए iPhone SE में होम बटन पर फिंगरप्रिंट भी देखने को मिल सकता है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि iPhone SE प्लस भी लॉन्च हो सकता है। अभी के लिए यह सब एक लीक्स या अनुमान ही हैं। Apple की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *