Vodafone Idea इन यूजर्स को दे रहा 75 रुपये के बेनिफिट्स एकदम फ्री, इस तरह उठा सकते हैं लाभ

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea (Vi) ने अपने कॉम्पेटीटर्स यानी Airtel और Reliance Jio को कड़ी टक्कर देते हुए एक नया ऑफर पेश किया है। यह ऑफर लो-इनकम ग्रुप यूजर्स के लिए है। इसमें यूजर्स को कॉम्प्लीमेंट्री वॉयस और डाटा बेनिफिट्स दिए जाएंगे। कंपनी Unlock 2.0 के लिए अपना सपोर्ट जारी रख रही है। कंपनी ने अपनी प्रेस स्टेटमेंट में कहा है कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि माइग्रेंट वर्कर्स अपने घरों से अपनी वर्क लोकेशन पर वापस आ रहे हैं और कई कारणों के चलते वे अपना नंबर रिचार्ज करने में असमर्थ हैं। कंपनी यूजर्स को 75 रुपये के बेनिफिट्स फ्री में उपलब्ध करा रही है।

क्या दिए जा रहे हैं बेनिफिट्स:

Vi द्वारा दिए जा रहे बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें 50 कॉलिंग मिनट्स दिए जा रहे हैं। इन्हें Vi से Vi के नंबर पर कॉल करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही 50 एमबी डाटा भी दिया जाएगा। इस बेनिफिट की वैधता 15 दिन की होगी। यूजर्स इन बेनिफिट्स के लिए अपनी एलिजिबिलिटी को जांच सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को अपने नंबर से 44475# USSD कोड डायल करना होगा या फिर 121153 टोल फ्री नंबर पर कॉल करना होगा।

अगर आप इसके लिए एलिजिबल होते हैं तो आपको इसकी जानकारी दे दी जाएगी। साथ ही कंपनी अपने ग्राहकों को एक मैसेज भी भेजेगी जिसके जरिए बेनिफिट्स अनलॉक किए जा सकेंगे। इसके अलावा अगर आपको इसमें किसी तरह की कोई भी समस्या आ रही है तो आप अपनी कंपनी के नजदीकी स्टोर पर जा सकते हैं। साथ ही ऑफर की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। वहीं, ऑफर को एक्टिवेट भी करा सकते हैं।

यह पहली बार नहीं है जब Vi ने अपने लो-इनकम यूजर्स के लिए फ्री बेनिफिट की घोषणा की है। मई महीने में जब कोविड-19 की दूसरी लहर अपने चरम पर थी तब कंपनी ने घोषणा की थी कि वह यूजर्स को 49 रुपये का रिचार्ज पैक एक बार फ्री में उपलब्ध कराएगी। इसमें यूजर्स को 38 रुपये के टॉकटाइम, 300 एमबी डाटा और 28 दिन की वैधता दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *