• हत्या या फिर आत्महत्या नहीं सुलझी गुत्थी।
  • पुलिस के लिए बड़ी चुनौती मौत के रहस्य को सुलझाना।
  • सबूतों की तलाश और मौत के रहस्य टटोलने में लगी पुलिस।
Azhar Malik – अज़हर मलिक

काशीपुर – एक हफ्ते में दौ संदेहास्पद मौतों से क्षेत्र मे दहशत का महौल है, हत्या या फिर आत्म हत्या इस गुत्थी को सुलझाने में लगी पुलिस भी चकित है, कि आखिर ये मौतों का सिलसिला कब थमेगा, जी हां काशीपुर में आज गंगे बाबा रोड पर अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना फैलते ही लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। फिलहाल मृतक की शिनाख्त कर दी गयी है, और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एक सप्ताह में ये दूसरी मौत है, जिसकी गुत्थी पुलिस के लिए अभी अनसुलझी है।

      आपको बता दें कि कोतवाली काशीपुर क्षेत्र आज सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में गंगे बाबा रोड पर एक खाली पड़े प्लाट में शव पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना फैलते ही लोगों का तांता लग गया। सूचना मिलते ही सीओ , कोतवाल मय फोर्स सहित घटना स्थल पर पहुंच गये। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतक के हाथ, चेहरे व दाहिने कान में गहरे चोट के निशान मिले हैं।

       सीओ अक्षय प्रह्लाद कौंडे ने बताया कि प्रथम दृष्टया संदिग्ध मौत लग रही है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता लग पायेगा। फिलहाल पुलिस लोगों से पूछताछ व सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। मृतक के परिजनों के मुताबिक तुलसीराम गुरुवार सुबह आठ बजे घर से किसी काम से जाने की बात कहकर निकला था। शाम तक जब वह वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश की। आज सुबह खाली प्लाट में शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक फूल बेचकर परिवार का पालन पोषण करता था। वहीं अब पुलिस इस वारदात से जुडे सभी तथ्यों की तलाश में जुट गयी है, और पूरे मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *