दिनदहाड़े गोलियों से दहला मऊ, ट्रेवल्स ट्रेनिंग सेंटर संचालक की हत्या

यूपी में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह दिनदहाड़े हत्या की वारदात को मेन बाजार में अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मऊ जिले से सामने आया है। जिले के घोसी कोतवाली अंतर्गत अमिला बाजार के पास शुक्रवार को पिंटू राजभर को उसके ही ट्रेनिंग सेंटर में गोलियों से छलनी कर बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई।

मृतक पिंटू राजभर अमन ट्रेड और ट्रेनिंग सेंटर चलाता था। उस सेंटर से विदेश जाने वालों का पासपोर्ट फॉर्म भरवाने और ट्रेवल्स ट्रेनिंग का टेस्ट लेता था। पिंटू शुक्रवार दोपहर में अपने सेंटर में बैठा ही था, तभी कुछ बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। पिंटू जान बचाने के लिए भागने का प्रयास किया, लेकिन खून से लथपथ सेंटर के अंदर ही गिर गया। गोलियों की आवाज से आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मृतक के भाई ने शव से लिपट कर मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन लोग वीडियो बनाते पर मदद नहीं की।

मृतक के भाई विक्की ने बताया कि सुबह भाई सेंटर में बैठा था। कुछ लोगों से बातचीत चल रही थी, उसके बाद कई गोलियों ने मेरे भाई की हत्या कर दी। हम लोगों को इसकी सूचना फोन से मिली। मौके पर पहुंचने के बाद देखा कि भाई खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था। उसकी कोई दुश्मनी भी नहीं थी।

वहीं, एसपी सुशील घुले ने बताया कि 11:30 बजे के आसपास एक सूचना मिली राम लखन इंटर कॉलेज के पास एक किराये के मकान ट्रेवल्स और पासपोर्ट फॉर्म भरवाने में लोगों की मदद का काम करता था। दो-तीन लोगों ने उसे गोली मारी है। अभी बात स्पष्ट नहीं हो पाई है। मृतक घटना से पहले तीन लोगों के साथ घटनास्थल के पास बैठा था और बात कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *