Gorakhpur News: बरही फंक्शन में हर्ष फायरिंग, 5 बच्चों को लगी गोली, 2 की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले से एक दुखद मामला सामने आया है। यहां बच्चे के छठियार कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग के दौरान पांच बच्चों को गोली लग गई। इसमें दो बच्चों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। उधर, फायरिंग करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी है।

नशे की हालत में की फायरिंग
संतकबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के अशरफपुर गांव निवासी रामचंद्र भारती के घर गुरुवार को बच्चे के छठी-बरही का फंक्शन चल रहा था। इस दौरान मोहल्ले और रिश्तेदारों के बच्चे डीजे पर नाच रहे थे। इस बीच नशे की हालत में रामचंद्र भारती के बेटे नकुल ने फायरिंग कर दी। इसमें नाच रहे आयुष (5), अर्चना (8), राजन (6), रागिनी (7) और 12 साल के सत्यम को गोली लग गई।

गोली लगने से बच्चे जमीन पर गिर पड़े। इस दौरान वहां मौजूद लोग बच्चों को इस हालत में देखकर आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। यहां अर्चना और आयुष की हालत गंभीर देखते हुए शुक्रवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, धनघटा थाना प्रभारी रोहित प्रसाद ने बताया कि हर्ष फायरिंग में पांच बच्चों के घायल होने की सूचना मिली है। आरोपी और कट्टा के बरामदगी के लिए पुलिस तलाश कर रही है। जल्द अरेस्ट किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *