धमाकेदार साउंड! 100W के साथ आ रहा Mi TV 6 Series, इसमें होगा 48MP कैमरा

Mi TV 6 सीरीज से 28 जून को पर्दा उठाया जाएगा। लॉन्च से पहले शाओमी लगातार प्रमोशनल पोस्टर्स को रिलीज कर रही है है जिनसे आने वाले प्रीमियम स्मार्ट टीवी के कुछ फीचर्स का पता चला है। अब कंपनी ने एक और टीजर जारी कर खुलासा किया था कि स्मार्ट टीवी में 48 मेगापिक्सल ड्यूल-कैमरा सेटअप दिया जाएगा। अब मी टीवी 6 में 100वाट स्पीकर्स होने का पता चला है।

शाओमी ने एक और पोस्टर जारी कर खुलासा किया है कि मी टीवी 6 में पावरफुल 100W स्पीकर्स दिए जाएंगे। बता दें कि 100वाट स्पीकर्स के साथ बाजार में पहले भी स्मार्ट टीवी मौजूद है। लेकिन शाओमी का यह पहला टीवी है जो इतने दमदार स्पीकर्स के साथ आएगा। इस सेटअप के साथ, यूजर्स को टीवी में पावरफुल स्पीकर्स मिलेंगे। यानी एक्सटर्नल साउंडबार के बिना भी टीवी में पावरफुल साउंड आउटपुट मिलेगा।

 

बता दें कि आमतौर पर टीवी में कम वाट वाले स्पीकर्स मिलते हैं। ऐसा स्मार्ट टीवी में स्पीकर फिट करने के लिए उपलब्ध लिमिटेड स्पेस के चलते होता है। शाओमी द्वारा मी टीवी 6 सीरीज एक्स्ट्रीम एडिशन में प्रीमियम QLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। बता दें कि सोनी के फ्लैगशिप टीवी में यह डिस्प्ले मिलती है।

 

मी टीवी 6 सीरीज में वाई-फाई 6 नेटवर्क कनेक्शन, HDMI 2.1 इंटरफेस के अलावा AMD FreeSync Premium गेम डिस्प्ले सर्टिफिकेशन भी मिलेगा। मी टीवी 6 एक्स्ट्रीम एडिशन की डिस्प्ले के साथ डॉल्बी विज़न IQ, IMAX ऐन्हेन्स्ड सर्टिफिकेशन जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। शाओमी चीन में इसी दिन Mi TV ES 2021 सीरीज से भी पर्दा उठाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *