नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धोनी की तो सुनिया दीवानी है। लोग उनकी काम की तारीफ करते हुए कभी नहीं थकते है लेकिन क्या कभी अपने सोचा है कि महेंद्र सिंह धोनी पर भी उनके ही फैंस तंज कस सकते है। बताना लाजमी है कि महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के पेज पर शेयर की गई। सोशल मीडिया पर इस फोटो के आते है बवाल मच गया, लोग इसपर कमेंट कर रहे हैं। अपने दिल की बात लिख रहे हैं। आखिर मामला क्या है पूरा ये बताते हैं आपको।
इस फोटो को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया है। इसमें वो एक लड़की के पलैंक के पास खड़े हैं। उसपर लिखा है ‘PLANT TREES SAVE FORESTS’, इस फोटो का कैप्शन पेज ने दिया है, ‘अपने विचारों का बीज बो रहे हैं थाला।
लोगों को हैरत हो रही है इस बात पर कि एक ओर तो लकड़ी की बड़ी सी तख्ती पर लिखा है, ‘पौधे लगाओ जंगल बचाओ’, वहीं ये पूरा का पूरा स्पेस ही जंगल की लकड़ियां काटकर बनाया गया है। यह तस्वीर हिमाचल प्रदेश के Meena Bagh Home की है। हालांकि इस फार्महाउस के ऑनर ने बताया कि उन्होंने इसे वेस्ट लकड़ियों से बनाया है, जो खासतौर जलाने के काम आती हैं। इस फोटो को देखकर लोगों ने धोनी पर तंज कसा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *