जैपोर। माहौल शादी का चल रहा है ऐसे में दूल्हा-दुल्हन की शादी को लेकर कई किस्से और खबरें सामने आती ही रहती हैं। एक ऐसी ही खबर उड़ीसा से सामने आ रही जहां दूल्हा एक छोटी सी बात पर गुस्सा होकर शादी छोड़ कर बाहर चले जाता है और गुस्से-गुस्से में दूसरी महिला से शादी कर लेता है। शादी की रस्में निभाई जा रही थी तब ही दूल्हे को पता चला कि बरातियों को खाने में मटन करी नहीं परोसी गई जिस वजह से दूल्हे को गुस्सा आया और वह शादी की रस्में शुरू होने से पहले ही चला गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 27 वर्षीय रमाकांत जब दूल्हा बनकर बरातियों के साथ दुल्हन के यहां पहुंचा तो दुल्हन के परिवार द्वारा दूल्हे के परिवार वालों को दावत में मटन न परोसने के चलते दूल्हे को गुस्सा आया था। यह घटना बुधवार दोपहर को उस समय सामने आई जब सुकिंडा प्रखंड के बांधगांव में दूल्हा और बाराती पहुंचे और उन्हें खाने के लिए भोजन स्थल ले जाया गया जहां बरातियों ने मटन खाने की मांग की जिसमें दुल्हन पक्ष उनकी इस मांग को पूरा न कर पाया क्योंकि इतनी जल्दी मटन करी का इंतजाम कर पाना बेहद ही मुश्किल था।

मटन करी तैयार न होने की वजह से बारातियों ने दुल्हन के परिवार के साथ बहस की और स्थिति जल्द ही बिगड़ गई। जब इसकी खबर दूल्हे को पहुंची, कि शादी की पार्टी में मटन की व्यवस्था नहीं है तो दूल्हे ने गुस्से में शादी तोड़ दी जबकि दुल्हन के परिवार वालों ने दूल्हे से शादी न तोड़ने की कई मिन्नते और कोशिशें की लेकिन दूल्हा अपनी बातों पर अड़ा रहा। उसके बाद दूल्हा उस दुल्हन के घर से निकला और दूसरे रिश्तेदार के घर चला गया और कुछ दिन वहां रहे एवं अगले दिन उसने क्योंझर लौटने से पहले उसी रात तमका में फुलझरा की एक दूसरी महिला से शादी रचा ली। हालाकि इस संबध में स्थानीय पुलिस थाने में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *