रोहतक। रोहतक के होटल में पुलिस को कई दिनों से लगातार गलत काम करने की सुचना मिल रही थी। जिसको संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने छापेमारी शुरू की। बताना लाजमी है कि शहर की आजादगढ़ कालोनी स्थित होटल में पुलिस की छापेमारी से हड़कंप मच गया। छापेमारी से युवक-युवतियों में भगदड़ मच गई और कपड़े पहनकर वहां से भागने की कोशिश की। वहीं बेसमेंट में दारू पार्टी भी चलती मिली। होटल के रजिस्टर में भी काफी खामियां पाई गईं, जिसमें बिना आइडी प्रूफ के युवक-युवतियों को कमरे दिए गए थे। करीब एक घंटे तक चली कार्रवाई से युवक-युवतियां पुलिस के सामने हाथ जोड़ते नजर आए। सभी को पुलिस चौकी पर लाकर पूछताछ की गई।

छापेमारी के दौरान होटल के कर्मचारियों ने मालिक को फोन पर जानकारी दे दी। इसके बाद होटल मालिक भी वहां पर पहुंच गया। पुलिस ने उससे भी पूछताछ की। वह भी बार-बार एक ही बात कह रहा था कि साहब ले देकर मामला निपटा लो। होटल संचालक ने भी सिफारिश लगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी और बिना आइडी प्रूफ के कमरा देने पर उसे भी फटकार लगाई।

चौकी प्रभारी नया बस स्टैंड एएसआइ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि छापेमारी के दौरान होटल में युवक-युवतियां मिले थे। साथ ही दारू पार्टी भी चल रही थी। सभी को चौकी में लाकर पूछताछ की गई। बालिग होने के कारण उनके नाम-पते नोट किए गए और चेतावनी देकर उन्हें जाने दिया गया। इस तरह की छापेमारी लगातार जारी रहेगी।

दरअसल, कई दिनों से नया बस स्टैंड चौकी पुलिस को सूचना मिली रही थी कि आजादगढ़ कालोनी स्थित एक होटल में गलत धंधा कराया जा रहा है। इसके बाद अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रहलाद सिंह के निर्देशन में शाम करीब साढ़े पांच बजे चौकी प्रभारी एएसआइ सुरेंद्र ने अपनी टीम के साथ होटल में छापेमारी की। पुलिस ने सबसे पहले होटल के बाहर से खिड़की से बेसमेंट के अंदर का नजारा देखा। बेसमेंट में कई युवक दारू पार्टी कर रहे थे। इसके बाद टीम ने सबसे पहले होटल में घुसकर बाहर का गेट बंद कर दिया और वहां पर पुलिसकर्मी को खड़ा कर दिया। जिससे कोई भी व्यक्ति अंदर या बाहर ना जा सके। बेसमेंट में दारू पार्टी कर रहे युवकों को पकड़ा गया।

फिर रिसेप्शन पर बैठे युवक से पूछताछ की गई। एंट्री रजिस्टर में काफी खामियां मिलीं। होटल में आने वाले लोगों के केवल नाम लिखे जा रहे थे। किसी से भी आइडी प्रूफ नहीं लिया गया था। सख्ती से पूछताछ करने पर युवक ने बताया कि होटल मालिक ने उसे यहां पर बैठने के लिए बोला है। इससे ज्यादा उसे कुछ नहीं पता। शक के आधार पर पुलिस ने एक-एक कमरा खुलवाकर चेक किया। कमरे के अंदर युवक-युवती मिले, जो पुलिस को देखकर कपड़े पहनकर वहां से भागने लगे। हालांकि उन्हें मौके पर ही पकड़ लिया गया। छापेमारी में महिला पुलिसकर्मी भी शामिल रही।

जिस समय पुलिस ने युवक-युवती को कमरे से पकड़ा तो वह गिड़गिड़ाने लगे। युवक और युवती बार-बार हाथ जोड़कर खुशामंद कर रहे थे कि उन्हें जाने दिया जाए। भविष्य में ऐसा नहीं करेंगे। युवती ने किसी को फोन पर भी कहा कि पुलिस ने छापेमारी में पकड़ ली है। युवक भी पुलिस के सामने मुंह छिपाता नजर आया। पुलिस की फटकार के बाद वह चुप हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *