औरंगाबाद। अभी तक अपने ऐसी खबर न तो पढ़ी और न ही सुनी होगी। दरअसल ये खबर पढकर शायद आपको भी यकीन न हो। लेकिन एक अजीबो-गरीब वाकया सामने आया है। यहां एक महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में ऐसे आरोप लगाए हैं, जिनको सुनकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे। महिला ने जब कुछ आरोप नगर थाना में पुलिस अधिकारियों के सामने लगाए तो वहां भी सब लोग हैरत में पड़ गए।

दरअसल महिला ने थाने में शिकायत देते हुए आरोप लगाया है कि एक तांत्रिक ने सपने में उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर पुलिस भी बाबा को पकड़कर थाने ले आई, जहां तांत्रिक ने महिला को पहचानने से इनकार कर दिया। ये पूरा मामला बिहार के औरंगाबाद जिले का बताया जा रहा है।

कथित रूप से सपने में यौन शोषण करने के यह आरोप औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र में कालीबाड़ी मंदिर के बाबा पर लगे हैं। औरंगाबाद के कुडवा थाने के गांधी मैदान इलाके की रहने वाली महिला ने इस साल जनवरी में तांत्रिक प्रशांत चतुर्वेदी से संपर्क किया था, क्योंकि उसका बेटा गंभीर रूप से बीमार था। महिला ने तांत्रिक के कहने पर अपने बेटे के ठीक होने के लिए तंत्र-मंत्र की अनुष्ठान प्रक्रिया करवाई थी, लेकिन उसके बेटे की 15 दिन बाद मौत हो गई।

कुड़वा थाने के एसएचओ अंजनी कुमार की मानें तो अपने बेटे की मौत के बाद महिला काली बाड़ी मंदिर गई, जहां चतुर्वेदी रहता है और उससे यह स्पष्ट करने के लिए कहा कि उसके बेटे की मौत कैसे हुई। महिला ने आरोप लगाया कि चतुर्वेदी ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन उसके बेटे ने उसे ‘बचाया। उन्होंने कहा कि उस समय महिला ने पुलिस में शिकायत नहीं की थी। उसने आगे आरोप लगाया कि चतुर्वेदी तब से उसके सपने में आ रहा है और बार-बार उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है।

इस मामले पर एसएचओ ने कहा है कि चूंकि हमें चतुर्वेदी के खिलाफ लिखित शिकायत मिली थी, हमने उससे पूछताछ की. चतुर्वेदी ने शिकायतकर्ता को जानने से इनकार करते हुए कहा कि वह उससे कभी नहीं मिला। चूंकि हमारे पास चतुर्वेदी के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, इसलिए हमने उसे बांड दाखिल करने के बाद रिहा कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *