अयोध्या विजन डॉक्यूमेंट पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री केवल झूठे वादे करते हैं : शिवपाल

अयोध्या पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (pragatisheel samajwadi party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। अयोध्या के विजन डॉक्यूमेंट को लेकर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री केवल झूठे वादे करते हैं, ये वादे ज्यादा दिन तक नहीं चलेंगे। साथ ही उन्होंने सभी विपक्षी पार्टियों को इकट्ठा होकर बीजेपी (BJP) को हटाने की बात कही। उन्होंने कहा कि अगर सभी पार्टी इकट्ठा नहीं होती हैं तो सभी 403 सीटों पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी चुनाव लड़ेगी।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अयोध्या में किसी भी प्रकार का विकास नहीं हुआ है। भतीजे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का साथ यूपी विधान चुनाव 2022 में दिए जाने के सवाल पर कहा कि गैर बीजेपी सरकार बनाने जा रहे हर एक राजनेता के साथ हूं। वहीं, जिला पंचायत चुनाव पर शिवपाल यादव ने कहा कि चुनाव निष्पक्ष नहीं हुआ है। चुनाव में सत्ता का दुरुपयोग हुआ है।

‘एक-एक पैसे का हिसाब होना चाहिए’
राममंदिर जमीन विवाद पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मंदिर निर्माण के लिए संपूर्ण देश ने दान दिया है, इसलिए एक-एक पैसे का हिसाब होना चाहिए। जांच निष्पक्षता के साथ हो और निष्पक्ष संस्था द्वारा हो ये जरूरी है। बीजेपी के पास पैसे की कमी नहीं है। देश के खजाने का बुरा हाल हो चुका है। पूरे देश की अर्थ व्यवस्था बिगड़ी हुई है। जिसका प्रभाव देश की जनता पर पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *