बहराइच में स्मैक बेचने से मना करने पर युवक को मारी गोली

जिले में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उनमें पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं दिखता है। ताजा मामला बहराइच जिले से सामने आया है। यहां स्मैक बेचने से मना करने पर एक युवक को शनिवार शाम गोली मार दी गई है। सूचना पर परिजनों ने युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

दरगाह थाना क्षेत्र के सलारगंज निवासी दुग्ध व्यापारी शमीम ने पास के ही मंसूरगंज निवासी स्मैक तस्कर शरीफ से पांच हजार रुपये उधार लिए थे। शमीम का कहना है कि शनिवार को शरीफ ने पैसे वापस मांगे। उधार पैसे न चुका पाने की जगह पर स्मैक बेचने का दबाव बनाने लगा। जिसको मना करने पर स्मैक तस्कर युवक को पिस्टल दिखाकर धमकाने लगा। बात न मानने पर तस्कर ने उसे गोली मारकर मौके से भगा गया।

पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का कर रही दावा
वहीं, युवक मौके पर गिर गया। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार तिवारी मौके पर पहुंचे। घायल युवक को जिले के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। आस-पास के लोगों का कहना है कि शहर में कई जगहों पर धड़ल्ले से स्मैक बेंची जा रही है। वहीं, पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *