CM-1

– मुन्ना अंसारी

हल्द्वानी – उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने हल्द्वानी पहुंच कर काठगोदाम के सर्किट हाउस में 109 करोड़ 90 लाख और 25 हजार की योजनाओं का शुभारंभ किया। जिसमें 4 योजनाओं का लोकार्पण और 20 योजनाओं का शिलान्यास किया,वही कुल 24 योजनाओं का मुख्यमंत्री के द्वारा शिलान्यास और लोकार्पण किया गया।

      इस मौके पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की योजना है जो जल्द ही अमल में लाई जाएगी जिसमें स्वास्थ विभाग शिक्षा विभाग पीडब्ल्यूडी और अन्य विभाग इन योजनाओं में शामिल हैं। वही उन्होंने बताया कि हमने कोरोना काल में जिन पत्रकारों की मृत्यु हो गई उनके परिवार को पीआरडी और उपनल के माध्यम से एक परिजन को नौकरी दी जाएगी और हमारी सरकार ने पत्रकारों के लिए भी और भी योजनाएं बना रखी है जो जल्दी लागू की जायेगी यह सारी योजनाएं जल्द शुरू होकर उत्तराखंड में कार्य करना शुरू कर देंगे।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में निकला साँप 

     मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल काठगोदाम स्थित सर्किट हाउस परिसर में कार्यक्रम स्थल के बाहर मिला साँप, आनन-फानन में वन विभाग ने स्नेक कैचर को बुलाया गया। जिस पर स्नेक कैचर ने सर्किट हाउस परिसर से साँप को पकड़ा, सीएम के लोकार्पण कार्यक्रम के पास ही निकला था साँप। साप को पकड़ने के बाद सुरक्षा कर्मियों ने राहत की सांस ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *