AAP नेता संजय सिंह ने RSS प्रमुख को पत्र लिखकर मांगा समय, कहा- मेरे पास हैं राममंदिर जमीन में हुए घोटाले के सबूत

अयोध्या में श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट से संबंधित एक जमीन विवाद से जुड़े मामले में बीते डेढ़ सप्ताह से विपक्ष की ओर से लगातार बीजेपी (BJP) नेताओं और ट्रस्ट से जुड़े लोगों पर बयानबाजी चल रही है। इस सबके बीच आप नेता संजय सिंह अपने पास जमीन विवाद से जुड़े सभी साक्ष्य होने का दावा करते हुए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (mohan bhagwat) से मिलने का समय मांगा है।

कहा- मेरे पास है ट्रस्ट की ओर से की गई चंदाचोरी के सारे सबूत
प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने मोहन भागवत को पत्र लिखकर राम मंदिर जमीन से जुड़े विवाद के सारे सबूत होने का दावा करते हुए मिलने का समय मांगा है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट की जमीन खरीदारी में बड़ा घोटाला हुआ है, जिससे जुड़े हुए सारे सबूत और तथ्य मेरे पास मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले से जुड़े कई अन्य बड़े घोटालों से जुड़े दस्तावेज आपके समक्ष रखना चाहता हूं।

‘राम के नाम पर दिए गए दान से अपनी जेब भरने वाले हिन्दू धर्म के सबसे बड़े गुनहगार’
संघ प्रमुख को लिखे पत्र में आप नेता संजय सिंह ने कहा कि देश के करोड़ों लोगों ने राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी खून पसीने की कमाई दान की है और अब इस रकम से भ्रष्टाचारियों ने दलाली करके अपनी जेब भर ली। भगवान श्री राम के नाम पर किए गए दान से जेब भरने वाले हिन्दू धर्म के सबसे बड़े गुनहगार हैं। उन्होंने कहा कि इस चंदा चोरी की घटना ने पूरे देश के हिंदुओं की आत्मा को झकझोर दिया है, जिससे पूरे विश्व में हिंदुओं की भावनाओं को बहुत ठेस पहुंची है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *