Baghpat Zila Panchayat Chunav: BJP ज्वाइन की… फिर 4 घंटे बाद ममता किशोर ने RLD से किया नामांकन

बागपत: आरएलडी की जिला पंचायत प्रत्याशी ममता जयकिशोर शनिवार को बीजेपी (BJP) में शामिल हो गईं, लेकिन कुछ समय बाद ही बड़ा उलटफेर हुआ। घर पहुंचने के बाद उन्होंने आरएलडी (RLD) में शामिल होने की बात कही और सांसद सत्यपाल सिंह पर गंभीर आरोप लगाए। सांसद ने ममता किशोर को बीजेपी में शामिल कर जिला अध्यक्ष पद का दावेदार बताया। जिसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, लेकिन चार घंटे बाद ही दोबारा आरएलडी में शामिल हो गईं।

ममता के पति ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हाथ जोड़कर मांफी मांगते हुए नजर आए। उन्होंने आरोप लगाए हैं कि जबरन उन्हें बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह के आवास पर भेजा गया। बाद में ममता जयकिशोर ने आरएलडी से नामाकंन दाखिल किया।

पिस्टल की नोक पर बीजेपी सांसद के यहां ले गए: जयकिशोर
एसपी (SP) और आरएलडी ने ममता जयकिशोर को बागपत से जिला पंचायत अध्यक्ष पद का प्रत्याशी बनाया है। ममता जयकिशोर के पति जयकिशोर ने बताया कि उनके पास कुछ लोग आए थे। जिन्होंने बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह से मिलने की बात कही थी। ऐसा न करने पर उन्हें और परिवार के लोगों को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि पिस्टल लगाकर उन्हें सांसद सत्यपाल सिंह के आवास ले गए। यहां उन्हें जबरन बीजेपी ज्वाइन कराई। बीजेपी में शामिल होने के फोटो और वीडियो वायरल सांसद आवास से हुए थे। हालांकि, उन्होंने घर लौटने पर सांसद पर गंभीर आरोप लगाए। साथ ही उन्होंने कहा कि वे आरएलडी में ही रहेंगे।

4 सीट पर जीती है बीजेपी
बागपत में जिला पंचायत सदस्यों के पद के लिए हुए चुनाव में बीजेपी 20 में से केवल चार सीट पर जीत हासिल कर पाई थी। जिले में जिला अध्यक्ष पद के लिए बीजेपी की मजबूत दावेदारी नहीं मानी जा रही है। जिसको लेकर रालोद प्रत्याशी मामता जयकिशोर को बीजेपी में शामिल कराना राजनीतिक हथकंडा था। ममता जयकिशोर बीजेपी प्रत्याशी पर भारी पड़ती दिखाई दे रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *