UP में ‘खेला’ करने की तैयारी में अखिलेश, ममता के बंगाल मॉडल पर 2022 का चुनाव लड़ेगी एसपी!

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सियासी पारा आसमान छूने लगा है। समाजवादी पार्टी (एसपी) यूपी विधानसभा चुनाव पश्चिम बंगाल मॉडल की तर्ज पर लड़ने के मूड में दिख रही है। बंगाल चुनाव में टीएमसी ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए ‘खेला होबे’ का स्लोगन दिया था, यह चर्चित स्लोगन में से एक है। यूपी विधानसभा चुनाव में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। बंगाल के बाद अब यूपी में भी ‘खेला हाई’ के पोस्टर और होर्डिंग सामने आएं हैं।

बंगाल मॉडल की शुरूआत कानपुर से हो गई है। कानपुर के प्रमुख चौराहों पर ‘खेला होई’ की होर्डिंग और पोस्टर दिखने लगे हैं। इस चर्चित स्लोगन की चर्चा कनपुरियों की जुबां पर है। इसके साथ ही तेजी से यूपी में भी फैल रहा है। जानकारी के मुताबिक सपा खेला होई पर डिजिटल सांग भी तैयार कराएगी।

क्या लिखा है खेला होई होर्डिंग में
कानपुर के प्रमुख चौराहों पर खेला हाई की होर्डिंग लगाई गईंं हैं। होर्डिंग में सबसे ऊपर लिखा है अब यूपी में खेला होई। एक तरफ एसपी चीफ अखिलेश यादव की तस्वीर लगी है। वहीं दूसरी तरफ एसपी महानगर अध्यक्ष डॉ इमरान और महासचिव अभिषेक गुप्ता के तस्वीर लगाया गया है। होर्डिंग के बीच में एसपी का चुनाव चिन्ह साइकिल है। जिसमें लिखा हुआ है 2022 में बाइसिकल।

अब विपक्ष और जनता भी खेल खेलेगी
एसपी महानगर अध्यक्ष डॉ इमरान का कहना है कि हमने कानपुर में होर्डिंग लगवाईं हैं। अब यूपी में भी ‘खेला होई’। यूपी में निश्चित रूप से खेला होने वाला है। जो खेल बीजेपी ने यूपी में अन्याय, अर्मादित भाषा और लोकतंत्र का मजाक उड़ाने वाली बात कही थी। इस खेला का रिजल्ट बंगाल के रूप में सामने आया। यूपी में विपक्ष के साथ ही जनता भी इनके साथ खेल खेलने वाली है। जो खेल इन्होने जनता के साथ खेला है, समय आ रहा है अब जनता भी इनके साथ खेल खेलेगी। इसी स्लोगन के साथ हम चुनाव में उतरेंगे।

2222

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *