INDIA NAZAR – इंडिया नज़र ब्यूरो

रुद्रपुर – अपनी घोषणाओं को पूरा करते हुए किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने मलसी प्रीतनगर में हुए  गोलीकांड के पीडि़त परिवार को एक लाख रूपए दिए। विधायक ने परिवार को ढ़ाढंस बंधाया साथ ही सरकार से हर संभव मदद का भरोसा भी जताया। परिवार ने विधायक राजेश शुक्ला का आभार प्रकट किया है।

      गौरतलब हो कि विगत 15 जून को मलसी प्रीतनगर निवासी जीत सिंह के पुत्र गुरर्कीतन सिंह व गुरपेज सिंह को गांव निवासी राकेश मिश्रा ने राइफल से गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। इस प्रकरण के बाद से ग्रामीणों में भारी रोष था। तथा तमाम जनप्रतिनिधियों ने पीडि़त परिवार के घर पहुंच उन्हें मदद का आश्वासन दिया। इसी क्रम में किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने भी पीडि़त परिवार के घर पहुंच मृतक के बच्चों की परवरिश के लिए एक लाख रूपए आर्थिक मदद देने का वादा किया था। जिसे विधायक शुक्ला ने आज पूरा किया।

      विधायक शुक्ला आज पीडि़त परिवार के घर पहुंचे और मृतक के पिता जीत सिंह को एक लाख रूपए देते हुए सरकार से हर संभव देने दिलवाने का भरोसा जताया। विधायक शुक्ला ने परिवार को यह भी बताया कि इस प्रकरण से जुड़े सभी दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा। उनकी पुलिस विभाग के शीर्ष अधिकारियों से वार्ता हुई है और विभाग की ओर से परिवार को न्याय का भरोसा दिया गया है। वहां पर किसान नेता जसवीर सिंह, आलोक राय, नवजोत सिंह, पूरन सिंह, कुलदीप सिंह, अमरीक सिंह, गज्जन सिंह, लवप्रीत सिंह, अमरजीत सिंह, जोगिन्दर सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *