खारगौन: पुलिस इन दिनों देह व्यापार और अनैतिक धंधों को लेकर काफी सक्रिय है। लगातार छापेमारी के दौरान पुलिस टीम ने एक लॉज ले 3 लड़कियों समेत 16 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान पाया कि तीनों लड़कियां लड़कों के साथ आपत्तिजनक हालत में थी।
पुलिस को एक खुफिया सूचना मिली थी कि लॉज में गलत काम हो रहा है। जिस पर पुलिस ने दबिश दी। पुलिस पहले से ही इस लॉज पर अपनी नजर बनाई हुई थी। पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में एक टीम को तैयार किया गया और छापेमारी कर दी गई।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के खारगौन नगर के सेंट्रल चौराहे पर एक लॉज है। जहां अनैतिक कार्य होने की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने एक टीम का गठन किया और छापेमारी शुरू कर दी। इस दौरान टीम ने अंदर का मंजर देखकर हैरान रह गई।
पूरे मामले को लेकर एसडीओपी मानसिंह ठाकुर ने बताया कि दीपक यादव और सुर्दशन चौहान के नेतृत्व में एक 10 सदस्यीय टीम का गठन किया गया। जिसमें एक कर्मचारी को ग्राहक बनकर अंदर भेजा गया। जहां अदर जाकर पुलिसकर्मी ने पुख्ता किया कि अंदर गलत काम हो रहे हैं। जिस पर उसने टीम को इशारा कर दिया।
टीम ने इशारा मिलते ही अंदर छापा मार दिया। जहां अंदर का नजारा देखकर हैरान हो गई। पुलिस ने पाया कि अंदर 3 लड़कियों के साथ 12 लड़के आपत्तिजनक हाल में है। जिसके बाद पुलिस ने लॉज मालिक समेत सभी लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *