UP: इनाम लेने के लिए बार बाला को स्टेज से नीचे बुलाया, नहीं आई तो मार दी गोली

यूपी के शाहजहांपुर में मिर्जापुर थाना क्षेत्र में स्टेज पर डांस कर रही बार बाला पर गांव के दबंग ने तमंचे से गोली दाग दी, जिसमें बार बाला तो बच गई, लेकिन गोली लगने से बार बाला का साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। गांव का दबंग डांस कर रही बार बाला को स्टेज से नीचे आकर इनाम के रुपये लेने के लिए बुला रहा था।

नामकरण समारोह में बार बाला का रखा गया था कार्यक्रम
घटना थाना मिर्जापुर क्षेत्र के पृथ्वीपुर गांव की है। यहां के रहने वाले प्रदीप कुशवाहा के बेटे का नामकरण समारोह था। समारोह होने के बाद लोगों के मनोरंजन के लिए बार बालाओं का डांस शुरू किया गया। बार बालाओं का डांस देखने के लिए गांव के बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए।

बार बालाओं का डांस देख रहे गांव के ही रहने वाले रामनिवास यादव ने डांस से खुश होकर बार बाला को स्टेज से नीचे आकर इनाम के रुपये लेने के लिए बुलाया। बार बाला ने स्टेज से नीचे आने से इनकार कर दिया। इसी बात पर दबंग रामनिवास यादव आग बबूला हो गया। उसने अपनी गोट से तमंचा निकालकर बार बाला पर गोली दाग दी। तमंचे से निकली गोली से बार बाला तो बाल-बाल बच गई, लेकिन स्टेज पर खड़े हास्य कलाकार दयाराम के हाथ में गोली लग गई। गोली चलते ही अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने गोली चलाने वाले रामनिवास यादव को दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने भेजा जेल
अपर पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार बाजपेई का कहना है कि पृथ्वीपुर गांव में कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं का डांस चल रहा था, जिसमें गांव के ही रामनिवास ने तमंचे से गोली चला दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। राम निवास यादव के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करके उसे जेल भेज दिया गया है।

UP: इनाम लेने के लिए बार बाला को स्टेज से नीचे बुलाया, नहीं आई तो मार दी गोली

UP: इनाम लेने के लिए बार बाला को स्टेज से नीचे बुलाया, नहीं आई तो मार दी गोली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *