अभिनेता आमिर खान का जबरा फैन है शोएब अख्तर का बेटा, ‘बम बम बोले’ गाने पर उछल उछलकर किया डांस,  Video वायरल

‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का ‘इंडिया प्रेम’ जगजाहिर है। अख्तर ने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बेटा मोहम्मद मिकाइल अली (Muhammad Mikael Ali) बॉलीवुड गाने पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है।

वीडियो में टीवी पर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Amir Khan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तारे जमीं पर’ (Taare Zameen Par) का फेमस गाना ‘बम बम बोले’ चल रहा होता है और अख्तर का बेटा उछल उछलकर डांस कर रहा है। शोएब ने कैप्शन लिखा, ‘ आमिर खान का काम आज भी मेरे और हर बच्चे के लिए चमत्कार कर रहा है।’

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैंस से पसंद कर रहे हैं और कॉमेंट बॉक्स में अलग अलग कॉमेंट कर रहे हैं। पाकिस्तान पूर्व पेसर के नाम सबसे तेज गेंद फेंकने का वर्ल्ड रेकॉर्ड है। अख्तर के फैंस इंडिया में भी हैं।

शोएब अख्तर आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) की ओर से खेल चुके हैं। बॉलिवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) केकेआर (KKR) फ्रैंचाइजी के मालिक हैं। अख्तर किंग खान शाहरुख के बड़े फैन भी हैं।

आईपीएल के पहले सीजन में केकेआर की ओर से खेले थे शोएब अख्तर
आईपीएल का पहला सीजन 2008 (Shoaib Akhtar IPL 2008) में आयोजित हुआ था। उस समय शोएब अख्तर केकेआर टीम के हिस्सा थे। उन्हें तब 3 मैचों में खेलने का मौका मिला था। अख्तर ने 7 के अधिक की इकोनोमी से कुल 5 विकेट अपने नाम किए थे।

शोएब ने टेस्ट में 178 और वनडे में 163 विकेट लिए
शोएब ने 46 टेस्ट मैचों में 178 जबकि 163 वनडे इंटरनैशनल मैचों में कुल 247 विकेट चटकाए। 15 टी20 इंटरनैशनल मैचों में अख्तर के नाम 19 विकेट दर्ज हैं। दाएं हाथ के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने 133 फर्स्ट क्लास मैचों में 467 विकेट लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *