Deepak Chahar and Sanju Samson’s Banter : दीपक चाहर ने पूछा कहां जा रहे हो…तो संजू सैमसन बोले-पीछे बैठा हूं…आजा, जानें क्या है पूरा मामला

भारतीय क्रिकेट टीम शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुआई में सोमवार को श्रीलंका दौरे (India tour of Sri Lanka) के लिए रवाना हो गई। इस दौरे पर टीम इंडिया को 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

टीम रवानगी से पहले विकेटकीपर संजू सैमसन (Sanju Samson) और पेसर दीपक चाहर (Deepak Chahar) के बीच सोशल मीडिया पर खूब हंसी मजाक देखने को मिला। इंस्टाग्राम पर संजू ने दीपक चाहर को जो उत्तर दिया उससे फैंस हंस हंसकर लोटपोट हो गए।

सैमसन ने टीम इंडिया की जर्सी पहने बस के अंदर बैठे हुए अपनी एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। उन्होंने सेल्फी के साथ हवाई जहाज का एक इमोटिकॉन भी जोड़ा और बताने की कोशिश की कि वह श्रीलंका दौरे पर जा रहे हैं।

इस पर दीपक चाहर ने कॉमेंट बॉक्स में कॉमेंट किया, ‘ कहां जा रहे हो?’ संजू सैमसन ने इस पर बड़े ही मजेदार ढंग से उत्तर दिया। संजू ने जवाब में लिखा, ‘ पीछे बैठा हूं, आजा।’ दोनों खिलाड़ी एक ही बस में सवार थे।

इससे पहले संजू और दीपक इंडिया ए टीम के लिए एक साथ खेल चुके हैं। वह भारत की टी20 टीम में भी एक साथ देखे जा चुके हैं। मौजूदा श्रीलंका दौरे पर सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में दोनों शामिल हैं।

संजू सैमसन

श्रीलंका का दौरा संजू सैमसन के लिए अहम रहने वाला है। उन्हें भारतीय टी20 टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज के पास आगामी टी20 वर्ल्ड कप से पहले अपना जौहर दिखाने का ये सुनहरा मौका है।

21 जुलाई से खेली जाएगी टी20 सीरीज
भारतीय टीम दौरे पर 13, 16 और 18 जुलाई को तीन वनडे इंटरनैशनल खेलेगी। इसके बाद 21, 23 और 25 जुलाई को टी20 इंटरनैशनल मैच खेले जाएंगे।

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है :
शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी साव, देवदत्त पडिक्कल, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नीतीश राणा, इशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चहर, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), दीपक चहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया।
नेट बोलर- ईशान पोरेल, संदीप वॉरियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह।

संजू सैमसन और दीपक चाहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *