बुलंदशहर में लटक रहे हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आया ट्रैक्टर, 2 की मौत… ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

यूपी के बुलंदशहर में दो बच्चों की बिजली के करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई, जबकि ड्राइवर ने ट्रैक्टर से कूदकर जान बचाई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बिजली विभाग के खिलाफ हंगामा किया और बिजली विभाग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के अरहनिया थाना क्षेत्र के दशहरा गांव में मंगलवार सुबह शिवकुमार, भारत, शिव कुमार के चाचा धर्मेंद्र ट्रैक्टर ट्रॉली से खेत में खाद डाल रहे थे। साथ ही खेत में ट्रैक्टर से जुताई चल रही थी। उसी दौरान खेत में लटक रहे बिजली के तारों से ट्रैक्टर का साइलेंसर छू गया। जिसके बाद यह हादसा हुआ। मौके पर शिवकुमार और भारत की मौत हो गई, जबकि धर्मेंद्र ने कूदकर जान बचाई। मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर किसी भी बिजली विभाग के अधिकारियों के नहीं पहुंचने पर लोगों ने जमकर हंगामा किया। साथ ही बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने समझा-बुझाकर समाप्त कराया धरना
सीओ खुर्जा सुरेश कुमार ने बताया कि करंट लगने से दो बच्चों की मौत का मामला सामने आया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, परिजनों को समझा-बुझाकर धरना समाप्त करा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *