यूपी के जौनपुर में डी-33 गैंग द्वारा जिले के दो थानों को उड़ाने की धमकी से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सुरेरी थाने के गेट और बोर्ड पर एक नोटिस चस्पा दिया गया। इसमें जौनपुर के सुरेरी थाना को उड़ाने की धमकी लिखी गई है। डी-33 गैंग की जौनपुर जिले में एंट्री ने पुलिस की नींद हराम कर दी है। धमकी में कहा गया है कि जल्द ही सड़क को ठीक करवा दिया जाए, नहीं तो थाने को उड़ा दिया जाएगा। दोपहर बाद जब इस नोटिस को लोगों ने पढ़ा तो उनके होश उड़ गए। हालांकि, सुरेरी थाने के गेट पर चस्पा नोटिस में थानों को उड़ाने की धमकी के पीछे जो कारण लिखा गया था, उसे पढ़कर यह लगता है कि किसी खुराफाती व्यक्ति के दिमाग की उपज भी हो सकती है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है।

दरअसल, जो नोटिस चस्पा गया, उसमें लिखा गया है कि श्रीमान थानाध्यक्ष महोदय, आपसे विनम्र निवेदन है कि कठवतिया जाने वाली सड़क खराब है। इस कारण इमरजेंसी एंबुलेंस और मोटर साइकिल, वाहनों को आने-जाने में काफी समय लगता है और परेशानी होती है। इसलिए इस सड़क का काम अक्टूबर तक दुरुस्त किया जाए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो रामपुर थाना कठवतियां रोड के अंतर्गत आने वाले सुरेरी थाने को उड़ा दिया जाएगा।’

नोटिस में यह भी लिखा गया है कि आप चाहें तो इसे धमकी समझो या विनती, आप इस घोषणा को डीएम तक भी पहुंचा दें। इस संबंध में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि किसी शरारती तत्व ने इस तरह का काम किया है। जिस किसी व्यक्ति द्वारा ऐसा काम किया गया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *