WTC FINAL हारने के बाद इंग्लैंड में परिवार संग पिकनिक मना रहे भारतीय खिलाड़ी

न्यूजीलैंड से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल गंवाने के बाद भारतीय टीम का अगला इम्तिहान इंग्लिश टीम लेगी। डब्ल्यूटीसी फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के बीच छह हफ्ते का अंतर है इसलिए खिलाड़ी ब्रिटेन के भीतर ही घूम-फिर कर अपनी थकान मिटा रहे हैं, इससे उन्हें WTC फाइनल की कड़वी यादों से उबरने का भी समय मिलेगा।

बीसीसीआई ने इंग्लैंड दौरे पर भारतीय क्रिकेटर्स के परिवार को भी अनुमति दी है। जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में लंबे समय तक रहने के कारण मानसिक थकान की आशंका को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। इस दौरान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ। रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, अजिंक्य रहाणे और ईशांत शर्मा अपनी-अपनी पत्नियों के साथ घूमते-फिरते नजर आए।

अजिंक्य रहाणे ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की उसमें उनके साथ हिटमैन का परिवार भी नजर आ रहा है।

मयंक अग्रवाल की फोटो में उनके साथ ईशांत शर्मा का परिवार है।

वही भारतीय कप्तान विराट कोहली भी एक कॉपी शॉप में अपनी एक्ट्रेस पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट करते दिखे।

टीम को मिली है 20 दिन की छुट्टी
भारतीय खिलाड़ियों को लगभग तीन हफ्ते (20 दिन) का ब्रेक मिला है और वे 14 जुलाई को दोबारा एकत्रित होकर इंग्लैंड के खिालफ चार अगस्त से नॉटिंघम में शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला की तैयारी करेंगे।

वर्षाबाधित रहा था फाइनल मुकाबला
18 से 23 जून तक खेला गया ऐतिहासिक फाइनल वर्षाबाधित रहा था। पहले और चौथे दिन तो एक बॉल नहीं फेंकी जा सकी। खराब मौसम के चलते दूसरे और तीसरे दिन के खेल को भी जल्‍दी खत्म करना पड़ा था। मुकाबले का नतीजा छठे यानी रिजर्व डे पर आया। भारत द्वारा दिए गए 139 रन के मामूली लक्ष्य को न्यूजीलैंड ने आठ विकेट रहते पा लिया। पेसर काइल जैमीसन मैन ऑफ द मैच रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *