INDIA NAZAR – इंडिया नज़र ब्यूरो 

रुद्रपुर – भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष और यमकेश्वर से विधायक रितु खंडूरी ने कहा कि सेवा ही संगठन भाग 2 में जिस तरह संगठन ने कार्य किया है, वह प्रशंसनीय है और वह इस कार्य को नमन करती हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर रेमडेसीविर इंजेक्शन तक उपलब्ध कराने में महिला मोर्चा ने बड़ी मदद की। उत्तराखंड से बाहर तक के लोगों को सुविधा उपलब्ध कराई गईं।

      उन्होंने कहा कि भाजपा का संस्कार ही नर सेवा नारायण सेवा का है। नजूल भूमि पर मालिकाना हक के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस तरह की भूमि उनके भी विधानसभा क्षेत्र में है और यह गरीबों का मसला है, जिस पर सरकार जरूर ध्यान देगी। उन्होंने कहा कि सभी की मेहनत रंग लाएगी। यमकेश्वर के कसाड़ और फुलिंडा गांव के विस्थापन पर उन्होंने कहा कि सरकार इसको लेकर योजना बना रही है। उम्मीद जताई कि जल्द ही इसका मामला हल कर लिया जाएगा।

     विधानसभा चुनाव में महिलाओं को टिकट देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह महिला होने के नाते खुद महिलाओं के लिए 50% आरक्षण की मांग करती हैं। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में जनरल भुवन चंद खंडूरी का पूरा सम्मान है और उन्हें उनकी बेटी होने पर गर्व है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जनरल साहब अपनी स्वेच्छा से पार्टी से पीछे हटे हैं। यह भी कहा कि पार्टी ने उन्हें बहुत कुछ दिया। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को उन्होंने खंडूरी का दत्तक पुत्र बताते हुए कहा कि वह कभी अपने पुत्र या पुत्री के लिए मीडिया के सामने नहीं आए लेकिन तीरथ सिंह रावत के मुख्यमंत्री बनने के बाद में मीडिया के सामने आए और उनके चेहरे पर एक अलग खुशी थी।

     इससे पहले महिला मोर्चा की ओर से रितु खंडूरी का भाजपा जिला कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर महिला जिलाध्यक्ष शैली फुटेला महामंत्री उमा जोशी विधायक राजकुमार ठुकराल, मेयर रामपाल मेयर उषा चौधरी मोहिनी पोखरियाल मोनिका  गुप्ता विवेक सक्सेना जिला मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी विनीता सक्सेना श्वेता मिश्रा ममता राठौर रश्मि रस्तोगी मीना शर्मा रेनू भंडारी राकेश सिंह आदि मौजूद थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *