सबसे पहले देखिए iPhone 13 की ताजा तस्वीरें, नए डुअल रियर कैमरा डिजाइन के साथ दिखा डिवाइस

iPhone 13 के बारे में रोजाना लीक सामने आ रहे हैं। लोग यह जानने के लिए उस्तुक है कि नए आईफोन में क्या नया मिलेगा और यह दिखने में कैसे होंगे। कहा जा रहा है कि नए आईफोन के कुछ महीनों में लॉन्च होने की उम्मीद है। लेकिन एक लेटेस्ट लीक में iPhone 13 की पहली झलक देखने को मिलती है। आप भी सबसे पहले देखिए दिखने में कैसे हो सकते हैं नए आईफोन….

सबसे हालिया लीक हमें एक आइडिया देता है कि वैनिला iPhone 13 कैसा दिखेगा और हम कुछ डिज़ाइन परिवर्तनों की उम्मीद कर सकते हैं, कुछ ऐसा जो हम कुछ समय से सुनते आ रहे हैं।

iPhone 13 का डिजाइन लीक
iPhone 13 डमी यूनिट्स (गीक विलेज चीफ के सौजन्य से) की लीक तस्वीरों के अनुसार, रियर कैमरा प्लेसमेंट बदलने की संभावना है। तस्वीरों में डायगोनली अरेंज्ड दो कैमरें दिखाई दे रहे हैं। यह iPhone 12 पर ‘एक के ऊपर एक’ डुअल रियर कैमरा प्लेसमेंट से अलग है। कैमरा हाउसिंग आकार में थोड़ा बड़ा भी हो सकता है।

यह iPhone 13 और 13 Mini पर लागू होने की सबसे अधिक संभावना है। iPhone 13 Pro और 13 Pro Max के तीन रियर कैमरों के साथ आने की उम्मीद है जो कि उनके पिछले मॉडलों की तरह ही रखे जाएंगे।

iPhone 13 leaked dummy unit Latest Photos

फोटो क्रेडिट: Cult of Mac

हालांकि, इस बारे में कोई शब्द नहीं है कि ऐप्पल iPhone 13 के कैमरा लेआउट को बदलने का विकल्प क्यों चुनेगा। यह संभवतः इसे प्रो मॉडल से अलग करने के लिए हो सकता है।

बता दें कि, यह वह बदलाव है जो हमने पहले लीक हुई डमी यूनिट्स और लोकप्रिय लीकस्टर जॉन प्रोसर द्वारा लीक किए गए रेंडर में देखा है।

iPhone 13 सीरीज के बारे में अन्य डिटेल
ऐप्पल द्वारा iPhone 13, 13 Mini, 13 Pro और 13 Pro Max को कई सुधारों के साथ लॉन्च करने की संभावना है। फोन में एक छोटा नॉच, नए कलर ऑप्शन, A15 बायोनिक चिप और iOS 15 मिलने की संभावना है। बड़ी बैटरी, टच आईडी की वापसी (फेस आईडी के साथ), और बहुत कुछ की अपेक्षा कर सकते हैं।

iPhone 13 leaked dummy unit Latest Photos Leak

फोटो क्रेडिट: EverythingApplePro

कैमरों में भी बड़े बदलाव देखने की उम्मीद है। IPhone 13 प्रो मॉडल में ऑटोफोकस के साथ अल्ट्रा-वाइड लेंस, बेहतर जूमिंग क्षमता और अधिक सुधार हो सकते हैं। प्रो मॉडल के 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ LTPO प्रोमोशन स्क्रीन के साथ आने की भी उम्मीद है। अन्य दो मॉडल 60Hz रिफ्रेश रेट वाली OLED स्क्रीन के साथ ही रह सकते हैं। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है, नई iPhone 13 सीरीज 14 सितंबर को लॉन्च होने की उम्मीद है। अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *