बालोद। एक दूल्हे की सच्चाई उस वक्त सबके सामने आ गई कि नए जीवन की खुशियों के साथ नए सपने बुन रही दुल्हन का सिर चकरा गया। इधर दुल्हन के मायके वाले भी पछता रहे कि कैसे शख्स के साथ शादी हो गई। दरअसल दूल्हे के खिलाफ एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। 

दूल्हा इधर शादी के बाद नई-नवेली दुल्हन को लेकर घर पहुंचा और उधर पुलिस आ धमकी। पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया और साथ ले गई। पता चला कि दूल्हे के खिलाफ एक युवती ने थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। इधर ये सब जान दुल्हन के होश उड़ गए। उसके मायके वाले भी अवाक रह गए हैं। शादी की सारी खुशिया काफूर हो गई हैं। बालोद जिले के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के कुरदी गांव के रहने वाले युवक 25 वर्षीय लिकेश साहू की शादी 26 जून को थी।

दूल्हे सहित उनके परिजन व कुछ साथी बारात गए इस समय तक सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन जैसे ही दुल्हन को लेकर गांव आया घर में स्वागत की होने लगा। तमाम रश्में निभाई जाने लगीं। इसी दौरान पुलिस आ गई। पमा चला कि देवरी थाना इलके की रहने वाली युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

पुलिस के मुताबिक लिकेश का पिछले 2 साल से उसके साथ प्रेम संबंध था। इस दौरान शादी का झांसा देकर युवती से लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा, लेकिन शादी किसी और से कर लिया। बहरहाल पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *