EURO 2020: इंग्लैंड और जर्मनी का मुकाबला देखने पहुंचे पंत, शेयर की तस्वीर

ऋषभ पंत यूरो कप 2000 में मंगलवार को इंग्लैंड और जर्मनी का मुकाबला देखने पहुंचे। इस युवा विकेटकीपर ने वेम्बले स्टेडियम पर यह मुकाबला देखा। 23 वर्षीय यह विकेटकीपर बल्लेबाज टीम के बाकी खिलाड़ियों की तरह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद ब्रेक पर है।

पंत ने इंस्टाग्राम पर इस मैच की कुछ तस्वीरें साझा कीं और बताया कि इंग्लैंड और जर्मनी का मैच देखना उन्हें कितना पसंद आया।

ऋषभ अपने दोस्तों के साथ मैच का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैच से जुड़े वीडियो क्लिप भी साझा किए।

पंत अकेले भारतीय क्रिकेटर नहीं हैं जों इंग्लैंड में छुट्टियों के दौरान खेलों का मजा उठा रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में समाचार एजेंसी पीटीआई को बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया था कि कैसे खिलाड़ी लंदन में विम्बलडन और यूरो 2020 का लुत्फ उठाना चाहते हैं।

पंत अब अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में नजर आएंगे। इस सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से हो रही है। इस सीरीज से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के नए सीजन की शुरुआत भी होगी। भारतीय टीम सकारात्मक नजरिए के साथ इस सीजन की शुरुआत करना चाहेगी।

 

इंग्लैंड सीरीज में पंत की अहम भूमिका होने वाली है। इंग्लैंड में पंत का बल्लेबाजी औसत 25.87 का है। उनकी कोशिश इसमें सुधार करने की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *