Kanpur News: सुहागरात की तैयारी में जुटा था पति, पत्नी की इस हरकत से उड़ गए होश

यूपी के कानपुर में नई नवेली दुल्हन की चौंकाने वाली करतूत प्रकाश में आई है, जिसे सुनकर पूरा गांव हैरान है। दुल्हन ने सुहागरात को कुछ ऐसा किया कि पति के होश उड़ गए। सुहागरात में दुल्हन ने पति को दूध में नींद की गोली मिलाकर दे दी। पति दूध पीने के बाद गहरी नींद में सो गया। जब उसकी नींद खुली तो कमरे में रखी अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था। नवविवाहिता 25 हजार की नकदी और लगभग तीन लाख के जेवरात लेकर रफूचक्कर हो गई थी।

रसूलाबाद थाना क्षेत्र स्थित खेम निवादा गांव में रहने वाले धीरज सिंह उर्फ नवाब पिता के साथ खेती किसानी का काम करता है। धीरज सिंह की शादी बस्ती के मुंडरवा तहसील के एक गांव में किसान की बेटी से तय हुई थी। धीरज सिंह 25 जून को बारात लेकर गए थे और 27 जून को दुल्हन को विदा करा कर लौटे थे। नवविवाहिता सुहागरात में ही नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गई।

आधे जेवर बड़ी बहन के थे
बुधवार सुबह लगभग चार बजे जब पति की आंख खुली तो उसने देखा कि कमरे का सामान बिखरा पड़ा है। अलमारी खुली पड़ी है और उसकी पत्नी भी नजर नहीं आ रही। धीरज ने बाहर जाकर अपने परिजनों से पत्नी के विषय में पूछा तो उन्होंने भी जानकारी से इनकार कर दिया। परिजनों ने अलमारी खंगाली तो उसमें से जेवर और नकदी गायब थी। बताया जा रहा है कि अलमारी में रखे आधे जेवरात बड़ी बहन के थे।

दो अलग-अलग नंबरों से आई थी कॉल
धीरज और उसका परिवार नवविवाहिता की तलाश में जुट गया। नवविवाहिता फोन भी स्वीच ऑफ जा रहा था। धीरज ने पत्नी के माता-पिता से संपर्क किया तो उन्होंने भी जानकारी से इनकार कर दिया। धीरज का कहना है कि मंगलवार रात अलग-अलग नंबरों से दो कॉल आई थी। कॉल करने वाले शख्स ने खुद को पत्नी का मामा बताया था और लंबी बातचीत कर हालचाल लिया था। इसके बाद पत्नी दूध लेकर आई, जिसे पीने के बाद पति सो गया।

पीड़ित परिवार नवविवाहिता की तलाश करता रहा, लेकिन उसका कहीं कुछ भी पता नहीं चल सका। पीड़ित परिवार ने रसूलाबाद थाने में तहरीर दी है। रसूलाबाद थाना प्रभारी प्रमोद शुक्ला का कहना है कि तहरीर के आधार पर घटना की जांच की जा रही है।

Kanpur News: सुहागरात की तैयारी में जुटा था पति, पत्नी की इस हरकत से उड़ गए होश

Kanpur News: सुहागरात की तैयारी में जुटा था पति, पत्नी की इस हरकत से उड़ गए होश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *