आपका दिल चुराने आ रहे हैं Oppo Reno 6 सीरीज स्मार्टफोन्स, फीचर्स देखकर हो जाएंगे हैरान, दाम देखें

पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी Oppo जल्द ही भारत में अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Reno 6 Series लॉन्च करने वाली है, जो लुक और फीचर्स में इतने शानदार होने वाले हैं कि आप देखकर हैरान हो जाएंगे। ओप्पो रेनो सीरीज के स्मार्टफोन्स हमेशा से ही बेहतरीन होते हैं और अब कंपनी Reno 6 सीरीज से यूजर्स को और ज्यादा सरप्राइज करने की कोशिश में है। ओप्पो रेनो 6 सीरीज स्मार्टफोन्स बीते मई में चीन में लॉन्च हुए थे और अब इंडिया में ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल फ्लिपकार्ट पर इसका टीजर दिखा है, जिसके बाद अटकलों का दौर शुरू हो गया है कि जल्द ही इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा।

 

भारत में Oppo Reno 6 Series का बेस वेरिएंट Oppo Reno 6 और प्रो वेरिएंट Oppo Reno 6 Pro लॉन्च किया जाएगा। ये दोनों ही वेरिएंट 5G कनेक्टिविटी के साथ आ सकते हैं। इनका लुक भी चीन में लॉन्च ओप्पो रेनो 6 और ओप्पो रेनो 6 प्रो से मेल खाता है, ऐसे में माना जा रहा है कि स्पेसिफिकेशन के मामले में भी ये चीनी वेरिएंट जैसे ही होंगे।

 

Oppo Reno 6 and Oppo Reno 6 Pro India Launch Price Specs 1

ओप्पो के अपकमिंग स्मार्टफोन्स की फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री

देखें संभावित कीमत
कीमत की बात करें तो चीन में Oppo Reno 6 के 8 GB RAM + 128 GB स्टोरेज वेरिएंट को करीब 31,800 रुपये और 12 GB RAM + 256 GB स्टोरेज वेरिएंट को करीब 36,400 रुपये में लॉन्च किया गया था। वहीं Oppo Reno 6 Pro के 8 GB RAM + 128 GB स्टोरेज वेरिएंट को करीब 39,800 रुपये और 12 GB RAM + 256 GB स्टोरेज वेरिएंट को करीब 43,200 रुपये में लॉन्च किया गया था। भारत में ओप्पो रेनो 6 सीरीज स्मार्टफोन्स को इसी प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

 

Oppo Reno 6 and Oppo Reno 6 Pro India Launch Price Specs

ओप्पो रेनो 6 सीरीज स्मार्टफोन्स का बेसब्री से इंतजार

Oppo Reno 6 की खूबियां देखें
भारत में ओप्पो के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Reno 6 लॉन्च से पहले ही इसकी स्पेसिफिकेशन डीटेल्स के बारे में पता चल गया है। ओप्पो रेनो 6 में 6.43 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। Android 11 बेस्ड ColorOS 11 वाले इस फोन में MediaTek Dimensity 900 SoC प्रोसेसर देखने को मिवलेगा। Oppo Reno 6 को 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ ही 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाले ट्रिपल रियर कैमरे के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा। ओप्पो के इस फोन में 4,300mAh की बैटरी होगी, जो कि 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। Oppo Reno 6 Pro की खूबियां ओप्पो रेनो 6 के मुकाबले और ज्यादा शानदार होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *