बरेली। एक महिला ने पार्टी के एक नेता पर छेड़छाड़ व फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया है। कस्बा शाही के मुहल्ला मोती नगर निवासी नासिर सकलैनी एक पार्टी के नेता हैं। उन पर क्षेत्र की एक महिला ने गंभीर आरोप लगाकर आइजी के सामने शिकायत की है।

महिला ने बताया कि उसके पति दिल्ली में फल का ठेला लगाते हैं। वह बच्चों के साथ कस्बे में रहती है। आरोपित वीडियोकॉल के जरिये उससे बातचीत करता था। वीडियोकॉङ्क्षलग के दौरान उसने मोबाइल से स्क्रीनशॉट ले लिए। बाद में वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। बात न करने पर फोटो व रिकॉर्डिंग वायरल करने के साथ पति को बताने की बात कहने लगा। आरोपित ने उससे अंगूठी व रुपये भी ठग लिए। रास्ते में मिलने पर वह छेड़छाड़ व अश्लील इशारे करता था।

उसने मामले की जानकारी पति को दी। पति ने समझाने की कोशिश की तो आरोपित ने धमकाया। 23 जून की रात आरोपित घर में घुस आया। ऑडियो वायरल करने की चेतावनी देकर भाग गया। दिल्ली जाकर उसने पति को घटना की जानकारी दी। महिला ने शिकायती पत्र में कहा है कि पूरा परिवार आत्मदाह करने को मजबूर है। पुलिस ने आननफानन में शांति भंग में कर दिया चालान मंगलवार को पीडि़ता ने थाना पहुंचकर शिकायती पत्र दिया।

पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। आननफानन में शांति भंग में चालान कर दिया। हालांकि बाद में पुलिस ने घर में घुसकर छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी देने समेत कई आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने बताया कि महिला के कार्ट में बयान होंगे। एसडीएम से लगाई न्याय की गुहार जब पता चला कि आरोपित के खिलाफ शांति भंग में कार्रवाई हुई है तो पीडि़ता एसडीएम के पास पहुंची। उनसे न्याय की गुहार लगाई। अपना पक्ष रखा। पूरे मामले की जानकारी दी। वहीं, एसडीएम कोर्ट ने आरोपित को जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *