BJP नेता का थाई बार गर्ल के साथ अश्लील डांस! वायरल वीडियो पर दी यह सफाई

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के एक बीजेपी नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी नेता बार गर्ल के साथ अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं। ज्यादा दिन नहीं बीते जब कानपुर के एक बीजेपी नेता की नेपाली मॉडल के साथ अश्लील तस्वीर वायरल हुई थी।

ब्लॉक प्रमुख चुनाव लड़ने की तैयारी में बीजेपी नेता
गोरखपुर के बड़हलगंज से युवा नेता राजीव पांडे का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राजीव एक बार डांसर के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं। बताते चलें कि राजीव पांडे ब्लॉक प्रमुख के पद पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। चुनावी माहौल के बीच बीजेपी नेता का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी नेता के अलावा एक और व्यक्ति स्टेज पर डांस करते नजर आ रहा है।

BJP LEADER2

बीजेपी नेता की सफाई- 12 साल पुराना वीडियो
उधर, इस मामले में बीजेपी नेता राजीव पांडेय ने एनबीटी ऑनलाइन को बताया कि वायरल वीडियो 12 साल पुराना थाईलैंड का है। बीजेपी नेता ने सफाई देते हुए कहा कि विपक्षी नेता चुनाव में छवि खराब करने के लिए इस वीडियो को वायरल कर रहे हैं। यह एक चुनावी स्टंट है। बता दें पंचायत चुनाव के पहले देवरिया के बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के एक पदाधिकारी का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था।

कानपुर में भी बीजेपी नेता की तस्वीर हुई थी वायरल
जून में कानपुर-बुंदेलखंड भारतीय जनता युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष विकास दुबे की एक बार गर्ल के साथ अश्लील फोटो वायरल हुई थी। इस मामले में पता चला था कि विकास दुबे दो साल पहले नेपाल टूर पर गए थे। उनके साथ क्षेत्रीय उपाध्यक्ष संदीप ठाकुर, एक दागी इंस्पेक्टर और एक अन्य साथी भी काठमांडू घूमने के लिए गए थे। इसी दौरान बार में ये फोटो खींची गई थी। बीजेपी नेता ने तस्वीर वायरल होने पर इसे विरोधियों की साजिश बताया था। उन्होंने कहा था कि बदनाम करने की नीयत से फोटो वायरल हुई और किसी की निजी जिंदगी में दखलंदाजी नहीं देनी चाहिए।

BJP LEADER VIDEO

बीजेपी नेता का कथित वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *