ilak Raj Behad
INDIA NAZAR –  इंडिया नज़र ब्यूरो

किच्छा – उत्तराखंड कंग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष तिलक राज बेहड़ ने ग्राम पटेरी में डोर टू डोर जनसम्पर्क कर 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए ग्रामवासियों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं ने देश को चंद पूंजीपतियों के हाथों में बेच दिया है,इसलिए देश के अंदर महँगाई आसमान छू रही है।

      श्री बेहड़ ने कहा कि आज देश-प्रदेश में डीजल-पेट्रोल, गैस के दाम आम आदमी की पहुँच से दूर होते जा रहे हैं। भाजपा सरकार ने गरीब जनता के लिए मुफ्त गैस के सिलेंडर तो बाट दिए,परंतु उसमे गैस भरवाने के लिए आम आदमी को रोजगार नही है।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पढ़े लिखे युवाओं को जब नौकरी नही दे पा रही तो उन्हें पकोड़े व चाय का रोजगार का सपना दिख कर अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ने पर तुली है।

     श्री बेहड़ ने कहा कि आम आदमी को अच्छे दिनों का झांसा देकर भारतीय जनता पार्टी के नेता वोट हासिल करने में तो कामयाब हो गए पर जनता को देने के लिए इनके पास कुछ नही है झूठे वादों की सरकार के सभी इंजन फैल हो चुके हैं।

      इस दौरान विनोद पंत,ओम प्रकाश गंगवार,मेजर सिंह, राजू प्रधान,धर्मेंद्र सिंधी, नंद लाल,बनवारी लाल,हरि ओम शर्मा, छोटे लाल,देवेंद्र सिंह सोनी,श्रीपाल गंगवार, नरेंद्र गंगवार, मोती राम, साहब सिंह,नवल किशोर,मोती राम,शिवचरण लाल,पूरण गिरी,नरपत गिरी,बंटी, महेंद्र पाल गंगवार,विक्रम पाल,मानी राम,गजेंद्र,सुखलाल,  आदि लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *