Rajesh-1
INDIA NAZAR – इंडिया नज़र ब्यूरो

किच्छा – क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला ने आज अपने आवास पर आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं सुनी। उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए। जनता मिलन कार्यक्रम में शिकायतों का पंजीकरण किया गया।। विधायक राजेश शुक्ला ने एक-एक कर सभी की शिकायतों को पूरी गंभीरता से सुना।

       शुक्ला ने कहा कि जनता मिलन कार्यक्रम में प्राप्त सभी जन शिकायतों की मानिटरिंग कार्यालय से की जाएगी। अधिकारी पूरी गंभीरता से सभी शिकायतों का निस्तारण समयबद्धता से करें। यदि किसी स्तर पर लापरवाही पाई गईं तो जिम्मेदारी तय करते हुए कड़ी कार्रवाई की जाएगी। दरऊ के गंगाराम द्वारा प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की किश्त की राशि न आने की बात पर विधायक शुक्ला ने मामले का परीक्षण कर कार्रवाई करने को कहा। विकास कालोनी किच्छा निवासी कुंवर सिंह ने उनके बच्चे को एजुकेशन लोन दिलाने, बंडिया भट्ठा के जयेन्द्र कुमार ने पीएम शहरी आवास में आवास दिलाने का अनुरोध किया।

      विधायक ने इन पर समुचित कार्रवाई करने को अधिकारियों को कहा। सीएम विवेकाधीन कोष से मदद संबंधी सभी आवेदनों का परीक्षण उपरांत समुचित कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके अलावा सड़क, बिजली, पानी आदि समस्याओं को लेकर भी लोगों ने विधायक शुक्ला के समक्ष अपनी बात रखी। आज के जनता मिलन कार्यक्रम में 106 के करीब लोगों ने अपनी शिकायतें और समस्याओं का पंजीकरण कराया।

      इस अवसर पर क्रय विक्रय चेयरमैन मूलचंद राठौर, सांसद प्रतिनिधि कुलदीप बग्गा, सभासद चंदन जयसवाल, सभासद संदीप अरोरा, हर्षित गंगवार, जितेंद्र गुप्ता, परशुराम, ग्राम प्रधान दीपक मिश्रा, आत्मा परियोजना अध्यक्ष रवि कांत वर्मा, अंकित सक्सेना, प्रकाश पंत, देवेंद्र शर्मा उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *