Gorakhpur News: मनबढ़ों ने बुजुर्ग को भाला घोंपकर मार डाला, बेटे से बाइक खड़ी करने को लेकर हुआ था विवाद

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बाइक हटाने को लेकर हुआ विवाद हत्या का कारण बन गया। यहां बड़हलगंज के कोतवाली क्षेत्र में सड़क के किनारे खड़ी बाइक हटाने को लेकर कहासुनी और विरोध के बाद गांव के ही मनबढ़ों ने बाइक खड़ी करने वाले युवक के पिता के सीने में भाला घोंप कर हत्या कर दी। इस घटना में युवक समेत परिवार के चार और लोगों को भी लहूलुहान कर दिया। शनिवार को हुई घटना में अन्य घायलों को सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक शनिवार की देर शाम बाईपास रोड पर स्थित राष्ट्रीय कन्या विद्यालय के पास भैसवली निवासी शैलेश यादव सड़क के किनरे अपनी बाइक खड़ी की थी। आरोप है कि इसी बीच गांव के कुछ लोग वहां आए और शैलेश से बाइक हटाने को कहा। शैलेश ने कहा कि बाइक सड़क के किनारे खड़ी है, इससे उनको क्या दिक्कत हो रही है। वाद विवाद के बाद जब शैलेश घर जा रहा था, तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने अपने घर के पास लाठी डंडे व भाला से शैलेश यादव पुत्र रामराज के ऊपर प्रहार कर दिया।

हमले की सूचना पर पहुंचे पिता की मौत
घटना की सूचना पर पहुंचे शैलेश के पिता रामराज व चाचा दिनेश यादव पुत्र पुल्लू व दुर्ग विजय यादव पुत्र गजराज यादव व नागेंद्र यादव पुत्र श्यामराज को भी विरोधियों ने भाला व चाकू से हमला किया। भाले से शैलेश के पिता रामराज के सीने में घोंप दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शैलेश यादव के हाथ व सिर, दिनेश के सीने व सिर में भाला, दुर्गविजय के सिर व नागेंद्र के सिर व हाथ में गंभीर चोट लगी है। जिन्हें सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सभी की हालत नाजुक बनी हुई है। खासकर दिनेश की हालत ज्यादा गम्भीर हैं। इस घटना को लेकर गांव में तनाव बना हुआ है। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *